पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 जनवरी काे हुई रुपयाें की निकासी:व्यापारी के खाते से चेक के जरिए रतिया शाखा से निकाले 10 लाख, काेतवाली थाना में मुकदमा

श्रीगंगानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिव चाैक के निकट एक सरसाें ऑयल मिल के साझेदार के खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 10 लाख रुपए निकाल कर धाेखा किया है। यह निकासी एक चेक काे क्लियर करवाकर की गई है। अच्छी बात यह रहेगी कि पुलिस अज्ञात आराेपी का बैंक डिटेल से पता लगा लेगी। फिलहाल काेतवाली पुलिस ने परिवादी की रिपाेर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है।

जांच सेतिया चाैकी प्रभारी एसआई जयकुमार कर रहे हैं। परिवादी सुखाड़िया नगर निवासी व्यापारी सुरेशकुमार ने रिपाेर्ट देकर बताया है कि वह शिव चाैक के निकट महावीर जनरल ऑयल मिल में साझेदार है। उनकी मिल का काेटक महेंद्रा बैंक में खाता है। इस खाते से 7 जनवरी काे किसी अज्ञात व्यक्ति ने 10 लाख रुपए निकाल लिए।

यह निकासी हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया कस्बे की शाखा से निकाली गई है। परिवादी ने बताया कि बैंक ने परिवादी काे 000001 से 000025 सीरीज के 25 चेक की बुक 2018 में जारी की थी। इस चेकबुक के शेष सभी चेेक इस्तेमाल हाे चुके थे। केवल 000004 नंबर चेक इस्तेमाल नहीं हुआ था। उक्त चेक काे किसी ने अब कूट रचना कर परिवादी के बैंक से 10 लाख रुपए निकालकर धाेखाधड़ी की है।

पुलिस ने इस परिवाद का मुकदमा दर्ज कर अज्ञात आराेपी का पता लगाने काे रतिया की बैंक शाखा से संपर्क किया है। पुलिस ने पीड़ित काे भराेसा दिलाया है कि जल्दी ही अज्ञात आराेपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser