पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:जिले में 11 नए काेराेना राेगी मिले, अब तक संख्या 255 पहुंची

श्रीगंगानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। शनिवार को 11 नए रोगी मिले हैं। अब तक मिले रोगियों की संख्या बढ़कर 255 तक पहुंच चुकी है। जिले में नए मिले 11 कोरोना रोगियों में से 7 श्रीगंगानगर शहर के हैं। इसमें मुखर्जीनगर, गांधीनगर, अग्रसेन नगर में 1-1, गजानंद विहार व एन ब्लॉक में 2-2 रोगी मिले हैं। शहर से बाहर जिले के अन्य हिस्सों में सादुलशहर में 2, गांव 7 एलसी रायसिंहनगर और वार्ड नंबर 9 श्रीकरणपुर में 1-1 रोगी है।

शनिवार को मिले नए रोगियों की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। सभी व्यक्ति पूर्व में पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। इसमें गांधी नगर निवासी युवक किसी जानकार पॉजिटिव के संपर्क में नहीं आया। उसकी शहर में ही घूमने की हिस्ट्री है। वहीं, सात एलसी निवासी रोगी श्रीकरणपुर में रहता है।

उसका भी कोई जानकार पॉजिटिव नहीं है। अन्य मरीजों के पारिवारिक सदस्यों या फिर पड़ोसी संक्रमित व्यक्तियों के साथ संपर्क हिस्ट्री है। सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल मेहरड़ा के अनुसार नए पॉजिटिव मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल शिफ्ट किया जाएगा।

एक ही परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव

गोल बजार स्थित आलू टिक्की विक्रेता एन ब्लॉक निवासी एक दुकानदार और उसका भतीजा पूर्व कोरोना पाॅजिटिव घोषित हो चुके थे। अब इस दुकानदार के 5 व 9 वर्षीय दो बच्चे भी संक्रमित हो गए हैं। एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले मुखर्जीनगर में भी एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

इस मोहल्ले में इन दिनों 18 मरीज हो चुके हैं। जिला अस्पताल के पीएमअाे डाॅ. केएस कामरा के अनुसार जिले में शनिवार शाम तक 14218 सैंपल लिए जा चुके हैं। इसमें से 13557 सैंपल की रिपाेर्ट आ चुकी है। वहीं, 724 की रिपोर्ट आना बाकी है। जिले में अब तक मिले 255 कोरोना रोगियों में से 119 स्वस्थ हो चुके हैं। अभी 133 रोगियों का इलाज चल रहा है। तीन की मृत्यु हो चुकी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें