पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:लूट, डकैती, छीनाझपटी व हथियारों की तस्करी के 16 मुकदमे, पुलिस ने पांच साल से फरार वारंटी को पकड़ा

श्रीगंगानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2011 में लूट का मुकदमा दर्ज हुआ था, आराेपी 2016 के बाद कभी काेर्ट में पेश नहीं हुआ

पुरानी आबादी पुलिस ने 5 साल से फरार स्थायी वारंटी काे पकड़ने में सफलता हासिल की है। आराेपी पर लूट, डकैती, छीनाझपटी व हथियाराें की तस्करी के 16 मुकदमे दर्ज हैं। आराेपी द्वारा शादी कर लेने के बाद स्थायी ताैर पर निवास बना लेने पर पकड़ा जा सका।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि पुरानी आबादी थाना स्टाफ में हवलदार भागसिंह, हवलदार राकेशकुमार की टीम ने आरोपी 30 वर्षीय दया शंकर उर्फ शंकरिया पुत्र रामचंद्र बावरी काे उसके गांव डूंगरसिंहपुरा/गणेशगढ़ से गिरफ्तार किया है। आराेपी पर पुरानी आबादी थाना में 2011 में लूट का मुकदमा दर्ज हुआ था। आराेपी 2016 के बाद कभी काेर्ट में पेश नहीं हुआ।

उसके खिलाफ लूट, डकैती, छीनाझपटी व आर्म्स एक्ट के विभिन्न थानाें में 16 मुकदमे दर्ज हैं। आराेपी अपने घर से फरार था और घुमंतु जीवन जी रहा था लेकिन हाल ही में उसने शादी कर ली। इस बात की सूचना पुलिस काे लगी ताे उसकी पत्नी की निगरानी की जाने लगी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद उसे साेमवार काे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। आराेपी काे एमजे प्रथम काेर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए।

फरार ट्रक चालक काे तीन साल बाद सप्लाई लेकर जाते बीच रास्ते पकड़ा : इधर काेतवाली थाना पुलिस ने तीन साल से फरार ट्रक चालक काे सप्लाई लेकर जाते काे बीच रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। काेतवाल गजेंद्र जाेधा ने बताया कि आराेपी सूरतगढ़ तहसील के चक 6 एसजीएम निवासी पिंद्रजीतसिंह पुत्र रामसिंह के खिलाई जैन हाईवे रिजाेर्ट की ओर से 2014 में एनआई एक्ट प्रथम में इस्तगासा दर्ज करवाया था। आराेपी पेशेवर ट्रक चालक है और वर्तमान में काफी वर्षाें से जाेधपुर की फर्म का 22 व्हील ट्रेलर चलाता था।

आराेपी 2018 के बाद कभी काेर्ट में पेश नहीं हुआ और फरार हाे गया। थाने से कांस्टेबल सत्यनारायण कूकणा काे आराेपी काे गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी दी गई। आराेपी ट्रक चालक हाेने के कारण जिले से दूर-दूर के चक्कर लगाता रहता था। इसलिए उसे पकड़ना मुश्किल हाे गया था। साेमवार काे आराेपी जाेधपुर से ट्रक में माल भरकर जा रहा था। उसे माणकसर चाैराहे पर बीच रास्ते गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें