पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय में काउंसलिंग का आयाेजन:तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती 2018 के प्रतीक्षा सूची वाले 18 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई, पदस्थापन किया, तीन अभ्यर्थी अन्य राज्यों से

श्रीगंगानगर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय में तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती 2018 के प्रतीक्षा सूची से जिला परिषद से दस्तावेज सत्यापन के बाद नियुक्ति व पदस्थापन के लिए प्राप्त 18 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुक्रवार काे की गई। काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू हाेने से पहले सभी अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया।

इसके बाद एक-एक कर सभी अभ्यर्थियों के दस्तावेजाें का सत्यापन किया गया। काउंसलिंग में जिला परिषद सीईओ अशाेक कुमार मीणा, यूआईटी सचिव हरितिमा, कार्यवाहक सीडीईओ हंसराज यादव व प्रारंभिक एडीईओ रचना मिढ्ढा शामिल रहीं। सीडीईओ हंसराज यादव ने बताया कि काउंसलिंग में 5 अध्यापक लेवल-1 और 13 अध्यापक लेवल -2 के शामिल हुए।

काउंसलिंग में बाहर से आने वाले सभी अभ्यर्थियों ने मास्क व सैनेटाइजर सहित साेशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा। सीडीईओ ने बताया कि काउंसलिंग शुरू हाेने से पहले ही गेट पर सैनेटाइजर की बाेतल रख दी गई थी।

ताकि कार्यालय में प्रवेश से पहले अभ्यर्थी खुद काे सैनेटाइज करें और इसके बाद काउंसलिंग में शामिल हाे। 21 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग करवाई जानी थी। लेकिन इसमें से 3 अभ्यर्थी अन्य राज्याें के थे। इनकी काउंसलिंग बाद में करवाकर पदस्थापन दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें