पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का काहर:21 नए कोरोना रोगी मिले

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएसएफ के एक अधिकारी सहित पांच जवान, दो डाक कर्मी और निजी स्कूल की चार शिक्षिकाएं शामिल

जिले में रविवार को 21 नए रोगी मिले हैं। इसमें 14 रोगी श्रीगंगानगर शहर, एक सादुलशहर और 6 रोगी बीएसएफ के घड़साना कैंपस के हैं।रविवार को मिले रोगियों में बीएसएफ का एक अधिकारी व पांच जवान शामिल हैं। सादुलशहर में एक रोगी मिला। श्रीगंगानगर शहर में नए 14 रोगी मिले हैं। इसमें शहर में प्रभू चौक में 3, सेतिया फार्म में 2, बालाजी स्टेट काॅलोनी दो ई छोटी, गांधीनगर, एल ब्लॉक, रवि चौक वार्ड नंबर 13, विनोबा बस्ती, मदन विहार, अग्रसेननगर, धींगड़ा स्ट्रीट पुरानी आबादी, नंद विहार में एक-एक रोगी मिला है।

चारों शिक्षिकाओं के एक संक्रमित महिला के संपर्क में आने की हिस्ट्री

नए रोगियों में दो डाक विभाग में कार्यरत हैं। वहीं, चार शिक्षिकाएं एक निजी स्कूल में कार्यरत हैं। जो गांधी नगर, मदन विहार, नंद विहार व धींगड़ा स्ट्रीट की रहने वाली हैं। चारों शिक्षिकाओं के एक संक्रमित महिला के संपर्क में आने की हिस्ट्री है। जिले में देरी से आया काेराेना तेजी से फैला, 74 दिनों में 276 रोगी मिले, 2 दिनों में 33 रोगी मिले।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें