पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:3 दुकानों का छज्जा गिरने से महिला सहित 3 घायल, एक रेफर

सूरतगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के मुख्य बाजार में रविवार को तीन दुकानों का छज्जा गिरने से 1 महिला सहित 3 जने घायल हो गए। मुख्य बाजार में एकाएक हुए हादसे से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद दूसरे दुकानदार मौके पर पहुंच घायलों को निजी वाहन से ट्रोमासेंटर ले गए। जहां से एक जने को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे मुख्य बाजार में सैन मंदिर के सामने बनी 3 दुकानों के छज्जे का मलबा अचानक नीचे गिर गया। इस दौरान वहां मौजूद पूर्णदास गजरा, लालचंद प्रजापत व ज्ञानी देवी के ऊपर छज्जे का मलबा गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को ट्रोमासेंटर लाया गया। जहां लालचंद के गंभीर चोटें लगने पर उसे रेफर कर दिया।

सूचना पर सिटी व यातायात पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे। नगरपालिका जेसीबी की सहायता से सड़क से मलबा हटाया गया। जानकारी के अनुसार दुकानें फार्म के अधीन है। ऐसे में फार्म प्रशासन ने दुकानों के आगे बरामदे की जगह देते हुए नीलामी की थी। लेकिन दुकानदारों ने नियमों को ताक पर रखकर बरामदे का हिस्सा भी दुकानों में शामिल कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें