साढ़े तीन हजार नशे की गोलियों सहित दो आरोपी पकड़े:नशीली गोलियां बेचने से मिले 33 हजार 400 रुपए बरामद, श्यामनगर पुलिया के पास पुलिस ने की  कार्रवाई

श्रीगंगानगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस ने नशे में उपयोग होने वाली 3660 गोलियों और 25 सीरप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी श्रीगंगानगर की विनोबा बस्ती का रहने वाला है तथा इन दिनों बीकानेर के कैलाशपुरी करणीनगर में रह रहा है। पुलिस को शहर के श्यामनगर इलाके में बड़ी मात्रा में नशीली गोलियां आने की जानकारी मिली थी। गश्त के दौरान श्याम नगर पुलिया पर दोनों आरोपी नजर आए।

पुलिस ने इन्हें रोककर पूछताछ की। देर रात इनके बाहर घूमने की जानकारी ली तो जवाब नहीं दे पाए। तलाशी ली तो इनके पास नशे में उपयोग होने वाली गोलियां और सीरप बरामद हुए। पुलिस के अनुसार उन्हें इलाके में नशे की गोलियां आने की जानकारी मिली थी। गश्त के दौरान श्यामनगर पुलिया पर श्रीगंगानगर की विनोबा बस्ती निवासी शिवेंद्र सिंह उर्फ संजू राजपूत नजर आया। वह अभी बीकानेर की कैलाशपुरी करणीनगर में रहता है। उसके साथ घड़साना इलाके के गांव छह जेएम का रहने वाला बेअंतसिंह भी था।

पूछताछ की तो दोनों बाहर घमूने का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। तलाशी ली तो शिवेंद्र सिंह के पास 3660 नशे में उपयोग होने वाली गोलियां और बेअंत सिंह के पास पच्चीस सीरप मिले। दोनों से ये नशे की गोलियां और सीरप लाने के स्थान के बारे में कोई बड़ी जानकारी मिल पाई है। पुलिस अभी इनसे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...