पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सफाई अभियान:शहर में गंदगी फैलाने वाले 7 लोगों पर 3500 रुपए जुर्माना लगाया

श्रीगंगानगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कचरा करने वालों पर नप सख्त

शहर में गंदगी फैलाने वालाें पर नगरपरिषद की कार्रवाई बुधवार काे दूसरे दिन भी जारी रही। परिषद ने गंदगी फैलाने वाले 7 जनाें पर 3500 रुपए जुर्माना लगाया। सुबह ही दाे टीमें अपने-अपने तय वार्डाें में कार्रवाई के लिए निकल गईं।

लाेगाें काे कहा भी गया कि गंदगी नहीं फैलाएं, वहीं गंदगी फैलाने वालाें से माैके पर ही जुर्माना लगाते हुए राशि वसूल की गई। आयुक्त सचिन यादव ने बताया कि एक टीम ने 4 जनाें पर व दूसरी टीम ने तीन जनाें पर कार्रवाई की है। नगरपरिषद ने करणपुर राेड स्थित ग्राेवर ट्रेडिंग कंपनी पर 500 रुपए, करणपुर राेड पर ही सिडाना प्राेविजन स्टाेर पर 500 रुपए, गाेल बाजार में चाचा कंबल हाउस पर 500 रुपए, जैन संस पर 500 रुपए, वार्ड 38 के शुभम अराेड़ा पर 500 रुपए, सुखाड़िया शाॅपिंग सेंटर स्थित जगदीश माेटर्स पर 500 रुपए एवं वार्ड नंबर 45 निवासी गाैरीशंकर अग्रवाल के 500 रुपए जुर्माना लगाया है।

आयुक्त यादव का कहना है कि नगरपरिषद द्वारा सालभर लाेगाें से निवेदन किया गया। यहां तक कि मीटिंगाें के दाैरान, निरीक्षण में, व्यापारियाें के साथ बैठक कर, ट्रेक्टर-ट्रालियाें पर लाउड स्पीकर लगातर स्वच्छता रखने का संदेश दिया गया था। लेकिन अब सख्ती की जा रही है।

खबरें और भी हैं...