घर में घुसे ताला ताेड़ा चाेरी की और गायब:20 लाख के 40 ताेला साेने के गहने और ‌~50 हजार नकदी चाेरी, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय के निकटवर्ती गांव 9 एलएनपी के एक मकान में 20 लाख रुपए के 40 ताेला साेने के गहने और 50 हजार रुपए नकदी चाेरी हाे गई है। अज्ञात चाेराें ने मंगलवार-बुधवार रात काे घटना काे अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित की रिपाेर्ट पर मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बारे में जानकारी जुटाने काे सदर थाना और कार्यवाहक प्रभारी सीआई कुलदीप चारण से संपर्क किया गया लेकिन किसी ने फाेन नहीं उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार 9 एलएनपी निवासी राजेंद्र यादव ने रिपाेर्ट दी है कि उनके घर छत के रास्ते से रात के समय अज्ञात चाेर घुस गए। आराेपियाें ने पहले उस संदूक काे खाेला जिसमें अलमारी और अन्य संदूकाें की चाबियां थी। वहां से चाबियां निकालकर अलमारी और संदूक खाेले तथा अंदर रखे 20 लाख रुपए मूल्य के 40 ताेला साेने के गहने और 50 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए। सुबह जागने पर मकानाें के गेट खुले और अंदर सामान बिखरा पड़ा देखकर घटना का पता चला।

चाेरी बड़ी हाेने के कारण एसपी राजन दुष्यंत के निर्देश पर एसपी कार्यालय से एमओबी प्रभारी जगतपालसिंह और एफएसएल प्रभारी डाॅ. सुशील चाैधरी माैके पर पहुंचे। पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी कैमराें के फुटेज देखे हैं। इनमें रात के अंधेरे में धुंधली सी छवि में अज्ञात आराेपी आते-जाते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस इन अज्ञात चाेराें का पता लगाने काे छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्राें ने आशंका जताई गई है कि किसी जानकार ने साजिश रचकर वारदात काे अंजाम दिया है। आराेपी काे घर के अंदर चाबियाें और कीमती सामान रखे हाेने की जानकारी पहले से हाेने का शक जताया गया है।

खबरें और भी हैं...