पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:42 सीटें, फिजिकल डिस्टेंसिंग से 14 यात्री बैठाने थे लेकिन मिले 45, हिंदुमलकाेट रूट की बस सीज

श्रीगंगानगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

यातायात नियमाें की पालना नहीं करने पर हिंदुमलकाेट रूट की एक बस काे सीज कर दिया गया है। इसके अलावा 6 बसाें के चालान किए गए हैं। जिस वाहन काे सीज किया गया है वह 42 सीट की बस है। उसमें काेविड की शर्ताें के अनुसार फिजिकल डिस्टेंसिंग से 14 सवारियाें काे यात्रा करवाए जाने की अनुमति है लेकिन जांच के दाैरान उसमें 45 यात्री माैजूद थे।

इस पर उसे नियमाें की पालना नहीं करने पर सीज कर दिया है। इसके अलावा दस्तावेजाें में कमियाें के कारण अलग-अलग रूट की 6 बसाें के चालान काटे गए हैं। ट्रैफिक प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि निजी बस ऑपरेटर यूनियनाें के पदाधिकारियाें की बैठक बुलाकर उनकाे पाबंद किया गया है कि बिना मास्क पहने काेई सवारी बस में नहीं बैठाएगा।

बस में फिजिकल डिस्टेंसिंंग रखनी ही हाेगी और प्रत्येक यात्री काे हैंड सेनेटाइज करवाकर ही बस में बैठाया जाए। बस काे दिन में तीन बार सेनेटाइज किया जाए। सुबह रूट पर आने से पहले, दाेपहर में तथा शाम काे रूट छूटने के दाैरान ताकि बसाें में अगर वायरस आता भी है ताे उसे वहीं खत्म किया जाए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement