पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनाकाल:5 कोरोना रोगी; 3 शहर और 2 पदमपुर के

श्रीगंगानगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की दस्तक मंगलवार को लगातार   तीसरे दिन रही। मंगलवार को 5 कोरोना रोगी मिले हैं। तीन दिनों में 15 नए रोगी मिल चुके हैं। मंगलवार को मिले रोगियों में श्रीगंगानगर शहर में तीन, पदमपुर में एक और गांव 6 एनएन में एक रोगी मिला है। एक रोगी बिहार से लौटा है। चार रोगी पूर्व में संक्रमितों के संपर्क व्यक्ति हैं।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार श्रीगंगानगर शहर में  मास्टर कॉलोनी में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है, जिसकी मंगलवार को जांच रिपोर्ट मिली है। ये रोगी पिछले दिनों बिहार से लौटा है। दूसरा रोगी शिव कॉलोनी में 9 साल की बच्ची पॉजिटिव है। ये बच्ची पिछले दिनों पीलीबंगा  से लौटी है।

पीलीबंगा के जिस रिश्तेदार परिवार के पास ये बच्ची गई थी, उसके सदस्य हिसार में हुए एक शादी समारेाह में जाकर आए थे। इस समारोह में कई लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। तीसरा रोगी अर्जुननगर की महिला है, जिसके पति पिछले दिनों दिल्ली से लौटने पर संक्रमित हुए थे। 

शहर से बाहर मिले दो राेगी पदमपुर क्षेत्र के हैं। इसमें एक रोगी पदमपुर के वार्ड नंबर 13 और दूसरा 6 एनएन का निवासी है। ये दोनों रोगी वार्ड नंबर 13 में मिले कोरोना संक्रमितों के संपर्क व्यक्ति हैं। पांचों रोगियों के रेंडम सैंपल पिछले दिनाें लिए गए थे।

रिपोर्ट मिलने के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने पांचों नए संक्रमित रोगियों काे जिला अस्पताल इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया। जिले में अब तक 86 कोरोना पॉजिटिव रोगी मिल चुके हैं। इसमें से 51 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, तीन की मृत्यु हाे चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें