पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

30 दिवस का कार्यक्रम:कोरोना बचाव के लिए 6 काे घर-घर जाकर बताएंगे मास्क की उपयाेगिता

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ये समय लापरवाही का नहीं,सावधानी रखने का है... दूरी रखिए, मास्क पहनिए, यही आपको कोरोना से बचाएगा

कोविड-19 को लेकर राज्य सरकार द्वारा गत माह से चलाया जा रहा जन जागरण अभियान 30 नवंबर तक चलाया जाएगा। जनआंदोलन की सम्पूर्ण जिले में एकरूपता बनाए रखने के लिए 30 दिवस का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

इस बीच शहर के 65 वार्डों के लिए 65 अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। कलेक्टर महावीर प्रसाद वर्मा ने बताया कि जन आंदोलन का रूप देने के लिए शहराें के प्रत्येक वार्ड में 6 नवंबर को सुबह 10 से शाम 4 बजे तक सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों का एक दल महाआंदोलन करेगा।

इसमें घर-घर जाकर जनसंपर्क कर आमजन को मास्क नहीं लगाने के दुष्परिणामों की जानकारी दी जाएगी। इसके लिए एडीएम डाॅ. गुंजन सोनी काे नाेडल अधिकारी बनाया गया है।

वार्ड संख्या 1 से 25 के लिए सीईओ जिला परिषद टीना डाबी, वार्ड 26 से 50 के लिए एडीएम सतर्कता अरविन्द जाखड़ तथा वार्ड नम्बर 51 से 65 तक के लिए राजस्व अपील अधिकारी करतार सिंह पूनिया को पर्यवेक्षण अधिकारी नियुक्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें