फुल स्पीड में कोरोना:801 नए  रोगी आए सामने,  दो दिन में पॉजिटिव का आंकड़ा साढ़े  तेरह सौ के पार, छह स्कूलों में 78 स्टूडेंट पॉजिटिव

श्रीगंगानगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का सरकारी अस्पताल। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का सरकारी अस्पताल।

इलाके में कोरोना अब फुल स्पीड से बढ़ने लगा है। हालात कम्युनिटी स्प्रेड के हैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव पेशेंट तो दिख रहे हैं लेकिन पेशेंट किसके कॉन्टेक्ट में आकर पॉजिटिव हुआ। इसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है। यानी कोरोना की चेन का पता ही नहीं लग रहा है।बुधवार को कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा धमाका हुआ। एक साथ 801 कोरोना पॉजिटिव सामने आए। ऐसे में जिले के ग्रामीण इलाके में इतनी बड़ी संख्या में पेशेंट मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

घड़साना में 202 और अनूपगढ़, सूरतगढ़ और श्रीगंगानगर सिटी सौ से ज्यादा
कोरोना के बुधवार को मिले पेशेंट्स में घड़साना में सबसे ज्यादा 202 पेशेंट मिले। वहीं अनूपगढ़ में 101, सूरतगढ़ में 106 और श्रीगंगानगर शहरी क्षेत्र में 104 नए पेशेंट मिले। इसके अलावा पदमपुर में 81, सादुलशहर में 33, श्रीकरणपुर में 66, रायसिंहनगर में 84 और श्रीगंगानगर ग्रामीण में 24 कोरोना पेशेंट सामने आए।

फिर स्कूलों पर कोरोना अटैक
इलाके में बुधवार को सामने आए कोरोना पेशेंट्स में से पदमपुर, घड़साना और रावला इलाके में 78 स्टूडेंटस कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें पदमपुर के दो प्राइवेट स्कूलों में 25 तथा घड़साना और रावला के दो-दो स्कूल में 53 नए कोरोना पेशेंट मिले। इस प्रकार अब तक जिले में चूनावढ़, मांझूवास, दस एलएल के सरकारी स्कूल तथा राजियासर के दो और श्रीगंगानगर के एक प्राइवेट स्कूलों में पॉजिटिव स्टूडेंट्स मिल चुके हैं। रावला इलाके में आठ केएनडी और 365 आरडी के सरकारी स्कूलों में स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।