ठंडी में सरपंच और 6 BLM पंच के लिए वोटिंग:​​​​​​​दोपहर तीन बजे तक करीब 58 प्रतिशत वोटिंग, दिन भर शांतिपूर्ण रहा मतदान

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
रायसिंहनगर की ग्राम पंचायत ठंडी में लगी वोटर्स की लाइन। - Dainik Bhaskar
रायसिंहनगर की ग्राम पंचायत ठंडी में लगी वोटर्स की लाइन।

जिले की रायसिंहनगर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ठंडी में सरपंच और श्रीबिजयनगर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत छह बीएलएम में पंच पद के लिए उपचुनाव शनिवार को हुआ। दोनों जगह पर वोटिंग शांतिपूर्ण रही। मतदान सुबह सवा सात बजे शुरू हुआ। शुरुआत में धीमा रहा लेकिन बाद में इसने तेजी पकड़ ली। दोपहर तीन बजे तक ग्राम पंचायत ठंडी में 3090 वोटर्स में से 1778 वोटर्स ने मतदान किया। वहीं श्रीबिजयनगर की ग्राम पंचायत छह बीएलएम में पंच पद के लिए 466 वोटर्स में से दोपहर तीन बजे तक 273 ने वोटिंग में भाग ले लिया था।
यूुं हुई वोटिंग
रायसिंहनगर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ठंडी में वोटिंग सुबह सवा सात बजे शुरू हुई। सुबह दस बजे तक कुल 3090 वोटर्स में से 544 वोटर्स वोट देने पहुंचे। दोपहर बारह बजे तक 1143 वोटर्स ने वोटिंग में भाग ले लिया वहीं दोपहर तीन बजे तक 1778 वोटर्स ने वोटिंग कर ली। इसी तरह श्रीबिजयनगर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत छह बीएलएम में कुल 466 वोटर्स में से सुबह दस बजे तक 140, दोपहर बारह बजे तक 223 तथा दोपहर तीन बजे तक 273 वोटर्स ने वोटिंग में भाग लिया था।

पूरे दिन शांतिपूर्ण रही वोटिंग
दोनों जगह वोटिंग पूरी तरह शांतिपूर्ण रही। गांव में वोटर्स को घरों से पोलिंग बूथ तक लाने के लिए कैंडिडेट्स के समर्थन जुटे रहे वहीं पोलिंग बूथों पर भी शांतिपूर्ण तरीके से शाम तक मतदान जारी था।

खबरें और भी हैं...