शहर अनलॉक / श्रीगंगानगर से राेडवेज की एसी और नाॅन एसी बसें शुरू, मात्र 10 यात्री रवाना हुए

AC and non AC buses from Sriganganagar started, only 10 passengers left
X
AC and non AC buses from Sriganganagar started, only 10 passengers left

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:02 AM IST

श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए एसी व नाॅन एसी बसाें का संचालन मंगलवार से शुरू हाे गया। पहले दिन एसी स्लीपर काेच में 10 व नाॅन एसी बस में 15 यात्री जयपुर सहित विभिन्न स्टेशनाें के लिए रवाना हुए। बसाें में बैठने से पूर्व यात्रियाें की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद ही बसाें में बैठाया गया। यात्रियाें के लिए मास्क पहनना भी अनिवार्य किया गया है। यात्रियाें काे बसाें में बैठाने से पूर्व बसाें काे सेनेटाइज भी किया गया। 

काेराेना संक्रमण काल से पूर्व तक श्रीगंगानगर से काेटा के मध्य संचालित हाेने वाली नाॅन एसी स्लीपर काेच बस का राेडवेज प्रबंधन की ओर से श्रीगंगानगर से जयपुर के मध्य संचालन शुरू किया गया है। इस बस काे श्रीगंगानगर से शाम 5:40 बजे रवाना किया गया। इस बस में जयपुर तक की यात्रा के लिए 15 यात्री सवाए हुए। इसके बाद रात नाै बजे एसी स्लीपर काेच बस काे जयपुर के लिए रवाना किया गया।

इसमें 10 यात्री रवाना हुए। दाेनाें बसाें में यात्रियाें की बुकिंग भी ऑनलाइन की गई। राेडवेज के प्रबंधक यातायात रवि पूनियां ने बताया कि दाेनाें बसाें का संचालन नियमित रूप से किया जाएगा। इन बसाें में यात्रा के लिए यात्री ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं। चालक व परिचालक काे भी अनिवार्य रूप से मास्क पहनने के लिए पाबंद किया गया है।
इन स्टेशनाें पर रहेगा बसों का ठहराव
श्रीगंगानगर से जयपुर के मध्य इन दाेनाें बसाें का नाै स्टेशनाें पर ठहराव रहेगा। आगार प्रबंधक ने बताया कि श्रीगंगानगर से रवाना हाेने के बाद ये बसें हनुमानगढ़ टाउन, जंक्शन, रावतसर, पल्लू, सरदारशहर, रतनगढ़, फतेहपुर बाइपास, लक्ष्मणगढ़, सीकर ठहराव रहेगा।
खाजूवाला, बीकानेर व सूरतगढ़ के लिए भी राेडवेज बसाें का संचालन शुरू

राेडवेज की ओर से मंगवार से श्रीगंगानगर से खाजूवाला, वाया सूरतगढ़ हाेते हुए बीकानेर व सूरतगढ़ के लिए भी बसाें का संचालन शुरू किया गया। राेडवेज अधिकारियाें ने बताया कि सूरतगढ़ के लिए जिस बस का संचालन शुरू किया गया है यह बस नियमित रूप से श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ के मध्य तीन फेरे लगाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना