वेयर हाउस में लगी आग:शॉर्ट सर्किट से हादसा, गार्ड ने धुआं उठते देखा तो मचाया शोर, आसपास के लोगों और फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

श्रीगंगानगर ( केसरीसिंहपुर )3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के केसरीसिंहपुर में वेयर हाउस में लगी आग बुझाते फयरकर्मी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के केसरीसिंहपुर में वेयर हाउस में लगी आग बुझाते फयरकर्मी।

कस्बे के राजस्थान वेयर हाउस में बुधवार सुबह शर्ट सर्किट के कारण आग लग गई । आग ने थोड़ी ही देर में ऑफिस में लगे इन्वर्टर को चपेट में ले लिया । गनीमत यह रही कि ऑफिस के मुख्य रिकॉर्ड तक पहुंचने से पहले ही इस पर काबू पा लिया गया ।

गार्ड ने देखा तो मचाया शोर
हादसा बुधवार सुबह हुआ। उस समय कस्बे में बारिश का दौर चल रहा था । गार्ड जितेंद्र कुमार पास में ही चहल कदमी कर रहा था । इसी दौरान उसे ऑफिस से धुआं उठता दिखा। इस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया । पास से गुजर रहे लोगो ने आवाज सुनी तो दौड़ कर वेयर हाउस परिसर में पहुंचे।

बिजली करवाई बंद
मोके पर पहुंचे पार्षद रमेश जग्गा, युधिष्ठिर कुमार, राजू जग्गा, रविन्द्र सिंह आदि ने जोधपुर डिस्कॉम को सूचना देकर लाइट बंद करवाई। फायरब्रिगेड को सूचना दी गई । मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचते ही आसपास के लोग भी फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के साथ जुट गए। आग बढ़ने से इसके रिकार्ड रूम तक पहुंचने का खतरा था लेकिन इससे पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। वेयर हाउस के मैनेजर पास ही कमरा लेकर रहते हैं लेकिन हादसे के समय वे भी कस्बे से बाहर गऐ हुए थे।

खबरें और भी हैं...