• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • Accident Occurred Due To Falling In Waterworks's Diggy, Was Missing From The House For Two Days, Brother Of The Deceased Said That He Used To Stay Out Of The House For Many Days Without Informing

नशे के आदी युवक की डिग्गी में गिरने से मौत:वाटरवर्क्स की डिग्गी में गिरने से हुआ हादसा, दो दिन से था घर से गायब, मृतक का भाई बोला बिना बताए कई दिन रहता था घर से बाहर

श्रीगंगानगर (श्रीकरणपुर )3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीकरणपुर में  डिग्गी में  मिला युवक का शव। - Dainik Bhaskar
श्रीकरणपुर में डिग्गी में मिला युवक का शव।

कस्बे की जलदाय विभाग की बड़ी डिग्गी में गिरने से शनिवार को युवक की मौत हो गई। युवक नशे का आदी था तथा कई दिन तक घर वालों को बिना बताए घर से बाहर रहता था। वह पांच अगस्त को घर से गायब हो गया था। लगातार कई दिन बिना बताए घर से बाहर रहने के कारण परिजनों ने उसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं जुटाई।

शनिवार सुबह कुछ लोगों को वाटर वर्क्स की बड़ी डिग्गी में युवक का शव होने की जानकारी मिली।इस पर वाटरवर्क्स के जेईएन संदीप कुमार और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी गई । आसपास पड़ताल करने पर शव वार्ड तीन के सुशील कुमार धानक का होने की जानकारी मिली। इस पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंचे और युवक की पहचान की। शव दो तीन दिन पुराना और सड़ी गली हालत में है।

पुलिस ने निकलवाया बाहर

मौके पर पहुंचे एएसआई गुरदेव सिंह ने सफाई कर्मचारियों की मदद से शव बाहर निकलवाया। मृतक की शिनाख्त वार्ड तीन के सुशील कुमार धानक (26 ) के रूप में हुई। इस संबंध में वार्ड तीन के राजेश कुमार पुत्र देवकरण ने मर्ग दर्ज करवाई। राजेश ने बताया कि उसका भाई सुशील कुमार शराब पीने का आदी था । वह अविवाहित था और बिना बताए कई बार घर से कई कई दिन तक बाहर रहता था। सुशील कुमार पांच अगस्त सुबह से घर से गायब था । शनिवार सुबह उसका शव डिग्गी में मिला।

खबरें और भी हैं...