दोस्त के कहने पर युवक पर की फायरिंग:दो महीने बाद पकड़ा गया, बोला- घायल से कोई दुश्मनी नहीं

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का कोतवाली थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का कोतवाली थाना।

युवक पर फायरिंग करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। युवक वारदात के मुख्य आरोपी का दोस्त है। दोस्ती निभाने के लिए फायरिंग करने के लिए राजी हो गया था। पुलिस ने रैकी कर युवक को पकड़ा। मामला श्रीगंगानगर का है।

शहर के पदमपुर रोड पर खालसा नगर में युवक पर फायरिंग की गई थी। पुलिस ने मामले में टावर रोड का रहने वाला रजत दुआ उर्फ दीपू पुत्र यशपाल दुआ को पकड़ा है। उसने पूछताछ में बताया कि घटना में दो और युवक शामिल हैं। वह दोनों उसके दोस्त है। उसके कहने पर ही वारदात में शामिल हुआ था। उसकी घायल युवक से सीधे तौर पर कोई दुश्मनी नहीं है।

25 मार्च को फायरिंग कर भागे थे
दो महीने पहले 25 मार्च को खालसा नगर में पार्क के पास एक युवक पर तीन बाइक सवार युवकों के फायरिंग करने का मामला सामने आया था। इस संबंध में पुरानी आबादी के खेत्रपाल मंदिर के पास रहने वाले समीर बिश्नोई ने मामला दर्ज करवाया था। उसने बताया था कि वह अपनी मिलिट्री बॉडी की जीप बेचना चाहता था। इसके लिए उसने सोशल मीडिया पर जानकारी डाली। इसके बाद उसके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। इसमें अज्ञात ने कहा कि वह जीप खरीदना चाहता है। इस पर समीर जीप लेकर खालसा नगर में पार्क के पास पहुंचा। वहां वह कुछ देर रुका। इसी दौरान बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी।

दो अन्य आरोपियों की तलाश
घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। घटना में शामिल एक अन्य आरोपी लेबर कॉलोनी का रहने वाला है और पकड़े गए युवक का दोस्त है। वहीं तीसरा आरोपी लेबर कॉलोनी में रहने वाले युवक का दोस्त है। पकड़े गए आरोपी को लेबर कॉलोनी के युवक और उसके साथी की समीर से दुश्मनी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।