पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sriganganagar
  • After Displeasure From The House, Jumped Into The Canal, Mobile And Slippers Were Found On The Banks Of The Canal, Then The Information Was Given To The Police, The Body Was Found Late At Night

नहर में मिला युवक का शव:घर से नाराजगी के बाद नहर में कूदा था, किनारे पर मोबाइल और चप्पल मिली तो पुलिस को दी सूचना, देर रात घमूड़वाली के पास मिला शव

घमंडिया, श्रीगंगानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र के गांव बींझबायला में एक युवक ने नहर में कूदकर जान दे दी। युवक शनिवार को किसी समय नहर में कूदा था। उसने कूदने से पहले अपने चप्पल और मोबाइल नहर के किनारे रख दिए। पूरा दिन घर नहीं लौटने पर परिवार वालों को चिंता हुई तो उन्होंने इधर-धर तलाशा लेकिन युवक नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान घमूड़वाली के पास नहर के किनारे मोबाइल और चप्पलें मिलने पर पुलिस को युवक के नहर में कूदने की आशंका हुई। शनिवार से नहर में तलाश शुरू की गई। रविवार देर रात घमूड़वाली के पास युवक का शव मिला।

परिवार में हुई कहासुनी
घमूड़वाली एसएचओ पवन शर्मा ने बताया कि बींझबायला के वार्ड 8 के रहने वाले राकेश कुमार (19) का शनिवार को परिजनों से झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वह परिवार के सदस्यों से नाराज हो गया और घर से निकल गया। वह गांव घमूड़वाली के पास घमूड़वाली और गांव जीवनदेसर के बीच नहर की घोड़ा पुलिया पहुंचा। वहां उसने अपनी चप्पल, मोबाइल आदि छोड़ा और खुद नहर में कूद गया।

राकेश के देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों को चिंता हुई। उन्होंने उसे इधर-उधर तलाशा। जब वह नहीं मिला तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान किसी ने घोड़ा पुलिया पर किसी की चप्पल और मोबाइल पड़े होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचे पर मोबाइल और चप्पल कब्जे में लिए। परिजनों ने इन्हें राकेश की चप्पल और मोबाइल बताया तो गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश शुरू कर दी। तलाशी अभियान के दौरान रविवार देर रात राकेश का शव जीवनदेसर के पास मिला। पुलिस ने इसे मोर्चरी में रखवाया। सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

कंटेंट-: सुखराज बराड़, घमंडिया

खबरें और भी हैं...