मुकदमा दर्ज:कच्चा केला उतारकर ट्रक सूरतगढ़ बाइपास चाैराहे पर राेेका, केबिन से दोपहर में 50 हजार रुपए पार

श्रीगंगानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रक के केबिन में बनाए टूल में रखे 50 हजार रुपए चाेरी का मामला सामने आया है। यह घटना सूरतगढ़ राेड बाइपास चाैराहे पर मंगलवार दाेपहर काे हाेना बताई गई है। ट्रक के मालिक चालक की ओर से दिए गए परिवाद पर सदर पुलिस ने अज्ञात चाेर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हैड कांस्टेबल झाबरमल इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल ने बताया कि नागाैर जिले के मादणियाें की ढाणी निवासी उमाराम जाट पुत्र धन्नाराम ने रिपाेर्ट में बताया है कि वह गांधीधाम से अपने ट्रक में कच्चा केला भरकर श्रीगंगानगर लेकर आया था। मंगलवार सुबह नई धानमंडी में कच्चा केला उतारकर किराए के 50360 रुपए लिए और इन रुपयाेें काे पाॅलीथिन की काली थैली में बांधकर ट्रक के केबिन में बनाए टूल बाॅक्स में रख दिए। इसके बाद वह ट्रक काे सूरतगढ़ बाइपास पर ले गया और नेशनल धर्मकांटा के पास राेक दिया। केबिन काे लाॅक कर वह किसी काम से चला गया और दाे घंटे बाद आया। फिर वह अपने ट्रक काे रीकाे ले गया और वहां लाेडिंग के लिए फैक्ट्री गेट पर ट्रक के कागज मांगे गए। जब ट्रक के कागज निकालने काे टूल बाॅक्स खाेला ताे उसमें काले रंग के लिफाफे में रखे 50360 रुपए गायब थे। यह नकदी काेई अज्ञात व्यक्ति सूरतगढ़ बाइपास स्थित धर्मकांटा के सामने लावारिस राेके गए ट्रक की केबिन काे खाेलकर चाेरी कर ले गया।

आसपास के चालकों ने उक्त ट्रक के निकट घूमते किसी व्यक्ति काे नहीं देखा

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने जिस जगह पर ट्रक राेकना बताया वहां जाकर माैका मुआयना किया गया। वहां पर आसपास के ट्रक चालकाें से भी जानकारी ली गई लेकिन उन्हाेंने चाेरी वाले ट्रक के आसपास घूमते किसी काे नहीं देखा। घटनास्थल के आसपास पर काेई सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हुए हैं। इसके बावजूद पुलिस गुप्तचराें की मदद से अज्ञात आराेपियाें और घटना का पता लगाने के प्रयास कर रही है। पुलिस ने ट्रक के केबिन में बने टूल बाॅक्स काे भी चेक किया है। इसके ताला नहीं लगा था। केबिन से अन्य काेई वस्तु नहीं हिलाई गई थी। इससे संदेह हाे रहा है कि टूल बाॅक्स में रुपए रखते हुए चाेर ने देखा हाेगा। इसके बाद वारदात काे अंजाम दिया गया हाेगा।

खबरें और भी हैं...