पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वसुंधरा को अब छोड़ देना चाहिए राजस्थान:श्रीगंगानगर में पूर्व MLA ज्ञानदेवा आहूजा बोले- राज्य में मुख्यमंत्री के लिए किसी युवा को मिले मौका, केंद्र की राजनीति में भागीदारी निभाए पूर्व सीएम राजे

श्रीगंगानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर आए पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर आए पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा।

पूर्व विधायक ज्ञानदेवा आहूजा सोमवार को जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल होने श्रीगंगानगर आए थे। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अब राजस्थान छोड़ देना चाहिए। वे केंद्र की राजनीति में जाएं, जिससे युवाओं को प्रदेश में मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि वे वसुंधरा राजे के व्यक्तिगत विरोधी नहीं है लेकिन यदि सवाल भाजपा के अगले मुख्यमंत्री का हो तो उसके लिए वही सबसे बेहतर है जिसे संसदीय दल चुनेगा। यदि उन्हें संसदीय दल चुने तो वे उनके समर्थन के लिए भी तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे दो बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। मेरा उनसे निवेदन है कि अब उन्हें केंद्र का रुख करके वहां जिम्मेदारी निभानी चाहिए। जिससे किसी युवा को प्रदेश में मौका मिल सके। जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल होने आए आहूजा ने अधिकांश राजनीतिक सवालों को टाला। जब उनसे भाजपा के अगले सीएम और वसुंधरा राजे समर्थकों के संगठन बनाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने एक बार तो इसे राजनीतिक बताते हुए टाला लेकिन बाद में प्रदेश में किसी युवा चेहरे को मौका देने की पैरवी की। उन्होंने कहा कि समर्थकों के संगठन बनाने से कोई असर नहीं पड़ता। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने पर बल देते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बने होने से जनसंख्या असंतुलन पैदा हो गया है।

खबरें और भी हैं...