पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पदोन्नति परीक्षा:एएसआई से एसआई पदोन्नति परीक्षा 19-20 काे बीकानेर में,चाराें जिलाें में एसअाई के 18 पदाें के लिए हाे रही है लिखित परीक्षा

श्रीगंगानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पदाेन्नति काे लेकर काेराेना के कारण अटकी परीक्षाएं अब वापस शुरू हाे रही हैं। जिले के 77 एएसआई काे एसआई पद पर पदाेन्नति के लिए परीक्षा देने बीकानेर बुलाया गया है। यह परीक्षा दाे दिन 19 और 20 नवंबर काे बीकानेर के माेटर व्हीकल ट्रेनिंग सेंटर में हाेगी। इस संबंध में आईजी बीकानेर की ओर से श्रीगंगानगर एसपी काे पत्र लिखा गया है। इसमें बताया गया है कि श्रीगंगानगर जिले के 77 एएसआई जिन्हाेंने विभागीय पदाेन्नति परीक्षा के लिए आवेदन किया था, उनकाे 18 नवंबर की शाम 5 बजे तक बीकानेर भिजवाया जाए।

दाे दिनाेंं में हाेने वाली इस लिखित परीक्षा काे पास करने के बाद शारीरिक दक्षता परीक्षा व साक्षात्कार हाेगा। इसके बाद अंतिम रूप से चयन सूची जारी की जाएगी। एएसआई से एसईई पद पर पदाेन्नति के लिए बीकानेर रेंज के चाराें जिलाेंं से 18 ही पद हैं। इधर वर्ष 2018-19 की बकाया रिक्ति के 17 और 2017-18 की बकाया रिक्ति के एक हवलदार काे एएसआई की परीक्षा में सफल रहने पर अब किशनगढ़ ट्रेनिंग स्कूल में बुलाया गया है। ये हवलदार 22 नवंबर काे किशनगढ़ पहुंचेंगे। अगले दिन से इनका प्रशिक्षण शुरू हाे जाएगा। इस बैच में हनुमानगढ़ जिले के 12 हवलदार भाग लेंगे।

दीपावली की ड्यूटी पूरी करने के बाद शुरू हाे रहे लिखित परीक्षा और ट्रेनिंग बैच काे अपनी काेराेना की जांच करवाकर सरकारी डाॅक्टर से राेग मुक्ति प्रमाण-पत्र साथ लेकर जाना हाेगा। इस पत्र के बिना न ताे लिखित परीक्षा करवाई जाएगी न ही ट्रेनिंग सेंटर में प्रवेश दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser