आपसी रंजिश में फायरिंग:दुकान जलाने का किया प्रयास, पूरा दिन पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, कुछ युवक संदेह के घेरे में

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का कोतवाली थाना। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर का कोतवाली थाना।

शहर के विनोबा बस्ती इलाके में बुधवार देर रात फायरिंग के मामले में पुलिस ने गुरुवार को कई जगह दबिश दी। सीसीटीवी फुटेज खंगाली तथा कई संदिग्ध युवकों पर नजर रखी। हालांकि पुलिस के हाथ अब तक आरोपी तक तो नहीं पहुंचे हैं, लेकिन पूरे मामले का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। बुधवार देर रात वारदात के बाद कोतवाली एसएचओ विश्वजीतसिंह मौके पर पहुंचे तथा हालात का जायजा लिया।

यह था मामला

राजेश मुखी पायल सिनेमा के सामने ड्राइक्लीन की दुकान चलाता है। बुधवार रात करीब दस बजे वह दुकान बंदकर घर की ओर जा रहा था। उसने अभी दुकान बंद की ही थी। इसी दौरान चार पांच लोग बाइक पर सवार होकर आए और इन लोगों ने दुकान पर फायरिंग कर दी। इसके साथ ही इन लोगों ने दुकान के बाहर के स्थान पर आग लगाने का प्रयास किया। छर्रे लगने से राजेश मुखी और उसका साथी गौरव सोनी घायल हाे गया।

आपसी रंजिश से जुड़ा है मामला

इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर कुलविंद्रसिंह ने बताया कि मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है। हमलावर यहां इसी रंजिश के सिलसिले में हमला करने आए थे। उन्होंने बताया कि आसपास के इलाके के वीडियो फुटेज खंगाले गए हैं। इसके साथ ही वारदात में जिन युवकों का हाथ है उन्हें पकड़ने के लिए प्रयास किए गए लेकिन वे अपने घरों से फरार हैं। संभावित ठिकानों पर उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।