पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:अबाेहर के विधायक नारंग से मारपीट करने का विरोध, भाजपा और सर्वसमाज ने किया प्रदर्शन

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर। विधायक अरुण नारंग से मारपीट करने के विरोध में प्रदर्शन करते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर। विधायक अरुण नारंग से मारपीट करने के विरोध में प्रदर्शन करते भाजपाई।
  • आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग, विरोध स्वरूप बाजार बंद करवाने का आह्वान

पंजाब के अबोहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरूण नारंग से मारपीट कर कपड़े फाड़ने के खिलाफ सर्व समाज और भाजपा ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

सर्व समाज की शाम को पंचायती धर्मशाला में हुई बैठक में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर श्रीगंगानगर में भी भविष्य में बाजार बंद कर विरोध जताने का आह्वान किया गया। बैठक के बाद लोग जुलूस निकालते हुए विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां एसडीएम को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश व पंजाब के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपे।

ज्ञापन के अनुसार पंजाब के मलोट में भाजपा विधायक अरूण नारंग से मारपीट की गई। विधायक को निर्वस्त्र कर दौड़ाया गया। ये मानवाधिकारों का हनन है। ज्ञापन के अनुसार मलोट में किसानों ने विधायक पर कालिख भी पोत दी। अगर समय रहते बचाव नहीं किया जाता तो उनकी जान भी जा सकती थी। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

अगर निर्वाचित प्रतिनिधि की ये हालत है तो आम लोगों का क्या होता होगा।बैठक में श्री अरोड़वंश सनातन धर्म मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष कपिल असीजा, नीरज कुक्कड़, वीरेंद्र राजपाल, रेडिमेड गारमेंट्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक तिन्ना, जयदीप बिहाणी, शाहरूख खान, मनीराम सेतिया, चंदूराम बदरा, संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता, पार्षद चेष्टा सरदाना आदि उपस्थित थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जुलूस निकालते हुए जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। विरोध प्रदर्शन में पंजाब में कानून व्यवस्था भंग होने का आरोप लगाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन के खिलाफ नारेबाजी की, ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन के अनुसार हुड़दंगी किसानों ने पुलिस अधीक्षक एवं सुरक्षाकर्मियों के सामने बड़े सुनियोजित षड्यंत्र के तहत विधायक नारंग के कपड़े फाड़े अौर उन्हें पीटा गया। एक विधायक के साथ ऐसा होना बड़ा ही अशोभनीय है। मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह एवं पुलिस प्रशासन ने विधायक की सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए।

विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़, रायसिंहनगर के विधायक बलबीर लूथरा, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विनीता आहूजा, जिला महामंत्री प्रदीप धेरड़, जुगल डूमरा, पूर्व जिलाध्यक्ष सीता राम मौर्य, जिला उपाध्यक्ष सतपाल कासनिया, रतन गणेशगढ़िया, शरणपाल सिंह मान, श्याम धारीवाल, जिला मंत्री राजेन्द्र छाबड़ा, महेन्द्र प्रताप मंडा , राजकुमार सोनी आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें