पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हड़कंप की स्थिति बनी, रात को राहत की सांस:भाजपा के जिला मंत्री राजेंद्र छाबड़ा दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, शाम तक मोबाइल स्विच ऑफ, रात को डबवाली में मिले

श्रीगंगानगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कपड़ा कारोबार की उगाही करने गए थे, अपहरण की आशंका, देर रात रवाना

भाजपा के जिला मंत्री व कपड़ा कारोबारी राजेंद्र छाबड़ा सोमवार दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। रात को छाबड़ा हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली के समीप ओढ़ा कस्बे के आसपास मिले। उनके दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ मोड में आने से एक बार किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिवार और जानकार सकते में आ गए।

रात को उनके डबवाली के पास होने पर परिवार ने राहत महसूस की। कपड़ा व्यापारी और रिश्तेदार डबवाली पहुंचे। राजेंद्र छाबड़ा अब रिश्तेदार के साथ हैं और देर रात वे श्रीगंगानगर के लिए रवाना हो गए। हालांकि इस घटनाक्रम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जानकारी के अनुसार राजेंद्र छाबड़ा सोमवार दोपहर तक झांकी वाले बालाजी मंदिर के वार्षिकोत्सव में सेवा पर थे। दोपहर करीब 1:30 बजे वे वहां से चले गए। इसके थोड़ी देर बाद उनका मोबाइल फाेन स्विच ऑफ हो गया।

जानकारों के अनुसार राजेंद्र छाबड़ा दोपहर के समय घर से कार पर ये कहते हनुमानगढ़ गए थे कि जिनको कपड़ा सप्लाई किया है उनसे रुपयों की उगाही करने जा रहे हैं। इसी दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी में किसी ने लिफ्ट ली जिनके द्वारा उनका अपहरण किए जाने की चर्चा है। इसकी सूचना जवाहरनगर पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने भी अपने स्तर पर तलाश शुरू की। छाबड़ा के लापता होने का पता चलने के बाद व्यापारी नेता और कई भाजपा पदाधिकारी उनके जवाहरनगर सेक्टर 1 स्थित आवास पर पहुंच गए। छाबड़ा के अब श्रीगंगानगर लौटने पर ही मामला साफ हो पाएगा।

टावर लाेकेशन से डबवाली में होने का पता चला
राजेंद्र छाबड़ा का मोबाइल फोन स्विच ऑफ मोड में होने के बाद मोबाइल की टावर लोकेशन खंगाली गई। तब हरियाणा के डबवाली रोड की लोकेशन होने का पता चला। हरियाणा पुलिस और वहां के भाजपा नेताओं को इसकी सूचना दी गई। शाम को राजू छाबड़ा का मोबाइल फोन कुछ समय के लिए ऑन हुआ। तब परिजनों ने कॉल की तो राजेंद्र छाबड़ा ने कॉल रिसीव करते हुए घबराहट में जवाब दिया कि मैं फंसा हुआ हूं। मेरा फोन दे नहीं रहे हैं। इसी दौरान एक व्यक्ति के भी बोलने की आवाज सुनाई देती है। इसके बाद फिर मोबाइल स्विच ऑफ मोड में आ गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें