पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:9 एमएल लट्ठांवाली के लाेगाें ने भाजपा नेत्री विनीता आहूजा काे बताईं जन समस्याएं

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

9 एमएल लट्ठांवाली में बुधवार काे गांव के गुवाड़ में भाजपा नेता सुरेंद्र सहारण, पूर्व सरपंच तेज सिंह, हरपाल सिंह, सहारण, मुकेश कुमार आदि ने भाजपा नेत्री विनीता आहूजा को जनसमस्याअाें अवगत करवाया। उन्हाेंने बताया कि लंबे समय से एक पानी वाली डिग्गी नाकारा पड़ी है जिसमें लोग कूड़ा करकट व गंदगी आदि डालते हैं।

इससे आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को सड़ांध के कारण समस्या का सामना करना पड़ता है। इस डिग्गी के बारे विकास अधिकारी श्रीगंगानगर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पंचायत में प्रस्ताव पारित कर इस डिग्गी को मिट्टी डालकर बंद कर दिया जाए।

गांव के स्कूल में नरेगा श्रमिकों ने भी अपनी समस्याओं से आहूजा को अवगत करवाया। गीता देवी, राधाबाई, कोशल्या देवी, कमला देवी, वीरपाल, रमेश कुमार ,सुरजाराम, कन्हैया लाल आदि नरेगा श्रमिकों ने कहा कि हमारी पंचायत में 5 महीनों में केवल एक बार ही 15 दिनों के लिए नरेगा कार्य अभी शुरू हुआ है।

सरकार द्वारा बढ़ाई गई मजदूरी भी हमें पूरी नहीं मिलती तथा काम खत्म होने पर भयंकर गर्मी में हमें बैठना पड़ता है। इस पर आहूजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्हें श्रमिकाें की समस्याओं से अवगत करवाया जाएगा। उसकी एक प्रतिलिपि कलेक्टर को भी देंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें