पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पालीवाला बस स्टैंड के पास ट्रेलर से आमने-सामने भिड़ंत, ट्रक चालक की मौत, क्रेन से निकाला शव

श्रीगंगानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूरतगढ़-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग 62 के लालपुरा पालीवाला बस स्टैंड के नजदीक शनिवार सुबह ट्रक व ट्रेलर आमने-सामने से भिड़ंत हा़े गई। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक मलकीत सिंह गंडीविंड तरनतारण (पंजाब) निवासी है।

वह अमृतसर से ट्रक चावल लेकर मुंबई जा रहा था। जबकि ट्रेलर में सीमेंट लदी हुई थी। हादसे के बाद करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से शव बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए सूरतगढ़ राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया।

मृतक मलकीत सिंह गंडीविन्ड तरनतारण (पंजाब) निवासी है। हादसा सुबह 8:45 बजे के करीब हर प्रभ आसरा आश्रम पालीवाला के नजदीक सूरतगढ़ की ओर हुआ। हादसे के समय चावल से लदा ट्रक सूरतगढ़ की ओर जा रहा था। हर प्रभ आसरा आश्रम पालीवाला से निकलते ही सामने से आ रहे सीमेंट से लदे ट्रेलर ने आगे चल रहे किसी वाहन को ओवरटेक करते हुए सामने से ट्रक को टक्कर मार दी।

सीमेंट से लदे ट्रेलर के चालक ने अगला हिस्सा बचाया तो पीछे ट्राले में सामने से आ रहा ट्रक भिड़ गया। हादसा इतना दर्दनाक था की ट्रक के चालक साइड के परखचे उड़ गए। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर चालक ने एक बीघा आगे चलकर ट्रेलर को रोक दिया और फरार हो गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने ट्रक चालक को निकालने की कोशिश की लेकिन शव कैबिन में फंस गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से शव को ट्रक से बाहर निकाला व क्षतिग्रस्त ट्रक को हाई ड्रिल की मदद से सड़क से हटाकर आवागमन बहाल किया। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें