पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:जीजा से पैसे हड़पने को साले ने रची साजिश, महिला संग अश्लील फोटो किए, 3 पकड़े, रूपए 15 लाख बरामद

सूरतगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हनी ट्रेप में फंसाकर लाखों रुपए ऐंठने के आरोप में मंगलवार रात्रि को सिटी पुलिस ने 3 जनों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि 11 जुलाई को बीकानेर निवासी सेवानिवृत पटवारी बलदेव कुमार बिश्नोई ने अपने साले सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

उसने एफआईआर में लिखा है कि 24 जून को तंदूरवाली निवासी साले साहबराम व खाजूवाला निवासी रिटायर्ड पटवारी ओमप्रकाश का जानकार बताकर टिब्बी निवासी संजीव दूड़िया व उसकी पत्नी आशारानी ने पीबीएम अस्पताल में डॉक्टर से मिलने के लिए मेरे से सहायता मांगी। इसके बाद संजीव दूड़िया ने दुकान खरीदने के लिए संपर्क किया।

4 अगस्त को मानकसर चौराहे स्थित आईआईएम रेस्ट हाउस में ले जाकर शीतल पेय में नशीली पदार्थ मिलाकर आशारानी के साथ अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। उसने षड़यंत्र कर अपने 2-3 अन्य साथियों को बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर 25 हजार रुपए मामला शांत करने की एवज में हड़प लिए। जहां उसने साहबराम को भी बुला लिया तथा दंपती के जानकारी का झांसा देकर उसके साले से छुड़वा लिया।

घटना के 2 दिन बाद साला बीकानेर घर पर आया और उसने अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर 2 लाख रुपए ऐंठकर ले गया। हनुमानगढ़ बुलाकर आरोपी संजीव के सामने दुष्कर्म का केस दर्ज नहीं करवाने की एवज में 25 लाख रुपए की मांग की। एएसआई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 को जेल भेजा है, एक रिमांड पर है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें