पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बिजली के पोल से टकराई कार, 1 की मौत चालक ने सीट बैल्ट बांधी हुई थी तो बच गया

सूरतगढ़/राजियासरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थर्मल आवासीय कॉलोनी के निकट कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा जाने से कार सवार एक जने की मौत हो गई। घटना रविवार रात्रि करीब साढ़े 10 बजे की बताई गई है। मृतक सोनू पुत्र दयालराम निवासी राईयांवाली का रहने वाला था। सूचना मिलने पर थर्मल चौकी प्रभारी छोटूराम जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने राईयांवाली निवासी कार चालक सुनील की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है।

उसने लिखा है कि मेरे बहनोई रामकुमार की कार लेकर सोनू के साथ सोमासर जा रहे थे, कि थर्मल सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट अचानक कार के आगे गोवंश आ जाने से कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इससे कार सवार सोनू गंभीर रुप से घायल हो गया।

जबकि मेरे सीट बेल्ट पहना होने के कारण ज्यादा चोटें नहीं आई। हादसे इतना भीषण था कि बिजली का पोल टूट गया व कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को निजी वाहन से थर्मल अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे सूरतगढ़ सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें