पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:सुखवंत सिनेमा के पास से लूटी कार फाजिल्का से बरामद

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने लूट के तीनों आरोपियों को प्राेडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया

सुखवंत सिनेमा के निकट से 22 जुलाई की रात करीब 11:30 बजे लूटी गई कार काे पुरानी आबादी पुलिस ने मंगलवार काे फाजिल्का से बरामद कर लिया है। वारदात के तीनाें आराेपियाें काे अदालत के आदेश से प्राेडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है। पुरानी आबादी एसएचओ रणजीत सेवदा ने बताया कि पीड़ित अंबिका सिटी निवासी 28 वर्षीय अर्पित मित्तल पुत्र डाॅ. मनमाेहन मित्तल ने जेल में शिनाख्त परेड में तीनाें आराेपियाें की पहचान कर ली।

कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने आराेपियाें की जेल में पहचान हाे जाने पर अदालत काे दी गई गाेपनीय रिपाेर्ट केआधार पर पुलिस ने आराेपी सुखवंत सिनेमा के पीछे निवासी पवनकुमार पुत्र रमेश, अजय नायक ओर अबाेहर निवासी माेनू सनेजा काे प्राेडक्शन वारंट पर जेल से वापस गिरफ्तार कर लिया। आराेपियाें की निशानदेही पर थाने से गई टीम ने लूटी गई कार काे फाजिल्का से बरामद कर लिया है। वारदात में काम लिए गए हथियारऔर अन्य सामान की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें