पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुकदमा:मारने की नीयत से घर में घुसकर जानलेवा हमले के मामले में केस दर्ज

श्रीगंगानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबन कॉलोनी में शुक्रवार शाम को कुछ व्यक्तियों ने जान से मारने की नीयत से एक व्यक्ति के घर में घुसकर हमला कर दिया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों के पर्चा बयान पर 4 एमएल निवासी बलवंत निमीवाल व उसके परिजनों पर कातिलाना हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मधुबन कॉलोनी निवासी संपतलाल पुत्र मदनलाल शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोहित निमीवाल, बलवंत निमीवाल, दुर्गा व चार-पांच अन्य ने जान से मारने की नीयत से उसके घर में घुसकर हमला कर दिया और तोड़फाेड़ की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवादी के अनुसार शुक्रवार शाम को बलवंत अपनी कार लेकर पीड़ित के घर के सामने से जा रहा था कि उसकी कार नाली में फंस गई। इसके लिए उसने पीड़ित के परिवार की महिलाओं को जिम्मेदार ठहराते हुए महिलाओं को बुरा भला कहा।

उसकी कार को पीड़ित के परिवार के लोगों ने बाहर भी निकलवा दिया। आरोपी घर गया और करीब एक घंटे बाद अपने परिवार के कई सदस्यों को साथ लेकर हॉकी, डंडे सहित घर मे घुसकर हमला कर दिया। मकान में तोड़फोड़ भी की। घटना के घर मे लगे सीसी कैमरों में फुटेज भी मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें