पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सटाेरिए पियुष व विजय पर हत्या प्रयास का केस

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाउसिंग बाेर्ड में शनिवार रात मारपीट के मामले में क्राॅस मुकदमा हुआ है। जवाहरनगर पुलिस ने सुरेशिया निवासी सुनीलकुमार की रिपाेर्ट पर हाउसिंग बाेर्ड निवासी पियुष माेंगा, विजय नागर सहित 7-8 अन्य पर शनिवार रात करीब एक बजे घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के आराेप लगाए हैं।

युवक ने पुलिस काे बताया है कि आराेपियाें ने उस पर लाेहे की राॅड, हाॅकियाें, लाठियाें तथा तलवाराें के साथ हमला कर दिया। इस हमले में पीड़ित काे गंभीर चाेटें आई हैं। पुलिस ने परिवादी की रिपाेर्ट पर आराेपियाें पर मुकदमा दर्ज किया है। इधर इससे पहले हाउसिंग बाेर्ड निवासी रणजीतसिंह की रिपाेर्ट पर दर्ज जानलेवा हमले के मामले की भी जांच सीओ एससी/एसटी ओमप्रकाश चाैधरी कर रहे हैं।

सीओ चाैधरी ने बताया कि इन दाेनाें हमलाें के मुकदमाें में साेमवार काे घटनास्थल का माैका निरीक्षण कर रिपाेर्ट तैयार की है। अास-पड़ाेस के लाेगाें से पूछताछ कर बयान दर्ज किए जा रहे हैं। दाेनाें मामलाें में आराेपी फरार हैं। आराेपियाें की तलाश में लगातार छापेमारी जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें