पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवार्ई की तैयारी:मास्क नहीं पहनने वालाें के नगर परिषद आज से काटेगी चालान, टीम का हुआ गठन

श्रीगंगानगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपरिषद ने काेराेना गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालाें पर कार्रवार्ई की तैयारी कर ली है। आयुक्त सचिन यादव ने नगरपरिषद के अधिकारियाें व कर्मचारियाें की एक टीम का गठन किया है। इसमें सचिव, सहायक अभियंता, स्वास्थ्य अधिकारी/ मुख्य स्वच्छता निरीक्षक, नगर नियोजन सहायक, कनिष्ठ अभियंता एवं पैरोकार काे शामिल किया है।

आयुक्त यादव ने बताया कि कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर जिन व्यक्तियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की जाती, मास्क नहीं लगाते, दुकानदार द्वारा बिना मास्क के समान क्रय-विक्रय किया जाता है उनके विरुद्ध परिषद चालान काटने की कार्रवाई करेगी।

नप टीमें बुधवार से चालान काटने के लिए अभियान शुरू करेंगी।आयुक्त ने शहरवासियों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए सभी मास्क लगाकर रखें, साेशल डिस्टेंसिंग की पालना करें। शहरवासियाें काे जागरूक करने के उद्देश्य से पैराेकार प्रेम चुघ, सीईओ स्काउट मोनिका यादव ने स्काउट-गाइड के साथ गोलबाजार में अंबेडकर चौक के पास रंगोली बनाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें