पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेट्रोल-डीजल पर हल्ला बोल:पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन कर जताया रोष, श्रीगंगानगर, रायसिंहनगर और सूरतगढ़ में किया प्रदर्शन

श्रीगंगानगर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर में पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी  का कांग्रेस ने किया विरोध। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर में पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का कांग्रेस ने किया विरोध।

पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर शुक्रवार को कांग्रेस ने जिले में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किए। कांग्रेस कार्यकर्ता जिले के पेट्रोल पंपों पर रोष जताने पहुंचे। जिला मुख्यालय पर सुखाड़िया मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप पर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने रोष जताया। पार्षद कमला बिश्नोई के नेतृत्व में पहुंची महिलाओं का कहना था कि केंद्र सरकार के स्तर से पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृदि्ध रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहिए। शहर के एक अन्य पेट्रोल पंप पर भी कार्यकर्ता विरोध जताने के लिए पहुंचे।

पूर्व विधायक सोना देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन
रायसिंहनगर में पूर्व विधायक सोना देवी बावरी के नेतृत्व में विराेध प्रदर्शन किया गया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता विरोध जताने पहुंचे। इन लोगों का कहना था कि सरकार को पेट्रालियम पदार्थो की मूल्य में बढ़ोतरी वापस लेनी चाहिए।

सूरतगढ़ में भी विरोध प्रदर्शन

इसी प्रकार सूरतगढ़ में भाी पेट्रोलियम पदार्थाें की मूल्य वृदि्ध के विरोध में प्रदर्शन किया गया। पदाधिकारी मूल्यवृद्धि को गलत बताते हुए इसे आमजन की जेब पर असर डालने वाली बता रहे थे। उल्लेखनीय है कि श्रीगंगानगर में सबसे ज्यादा परिवहन लागत और टैक्स के कारण पेट्रोल-डीजल कीदरें सबसे ज्यादा रहती हैं।