पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:बालाजी धाम और दुकानदाराें में बनी सहमति जेसीबी से थड़ा हटाया, नाली निर्माण हाे सकेगा

श्रीगंगानगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालाजी धाम राेड व आसपास रह रहे लाेगाें व दुकानदाराें के लिए साेमवार का दिन राहतभरा रहा। कारण कि यहां नाली नहीं हाेने की वजह से मुख्य सड़क पर पानी भरा रहता था। लंबे समय से लाेग नाली की मांग कर रहे थे, कलेक्टर से भी मिले। ग्राम पंचायत ने नाली बनवाना शुरू किया ताे एक मंदिर ने थड़ा नहीं ताेड़ने दिया।

गंगा काॅलाेनी माेहल्ला समिति के मनीष शर्मा, अनिल तिलकधारी आदि का कहना है कि शनिवार काे विराेध जताने के बाद साेमवार काे बालाजी धाम व समिति के पदाधिकारियाें के बीच वार्ता हुई। इसमें नाली नहीं हाेने की वजह से परेशानी से अवगत कराया गया। मनीष ने बताया कि यहां सड़क के एक तरफ नाली का निर्माण पूर्व में ही हाे चुका है।

मंदिर की ओर से थड़ा़ नहीं हटाने से नाली निर्माण नहीं हाे सका। साेमवार काे दाेनाें पक्षाें में वार्ता हुई, सहमति बन गई। इसके बाद पंचायत ने जेसीबी से मंदिर के अागे से थड़ा हटा दिया। शाम काे नाली निर्माण भी शुरू करवा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें