पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिंसों की नीलामी पर विवाद:व्यापारी और व्यापार मंडल के अध्यक्ष आपस में भिड़े, दो घंटे देरी से शुरू हुई नीलामी

श्रीगंगानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तकरार के बाद सचिव ने मौके पर पहुंचकर दी समझाइश। - Dainik Bhaskar
तकरार के बाद सचिव ने मौके पर पहुंचकर दी समझाइश।

जिले के रायसिंह नगर में कृषि उपज मंडी समिति यार्ड में बुधवार सुबह एक व्यापारी और व्यापार मंडल अध्यक्ष में नीलामी शुरू करवाने को लेकर तकरार हो गई। व्यापारियों के इस विवाद के चलते जिंसों की नीलामी करीब दो घंटे देरी से शुरू हुई। बाद में मंडी समिति सचिव दीपेंद्र शर्मा के समझाने पर बोली फिर से शुरू की गई।

सुबह शुरू हुई नीलामी

जानकारी अनुसार, बुधवार को जिंसों की नीलामी सुबह करीब 11 बजे दुकान नंबर 81 संजय ट्रेडिंग कंपनी से शुरू होनी थी। बोली शुरू करने के समय खरीददार और व्यापारियों की संख्या कम होने से संजय ट्रेडिंग कंपनी के व्यापारी ने अन्य व्यापारियों के आने का इंतजार करने तक बोली शुरू नहीं करने के लिए कहा। इस पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित सिंघल और मौके पर मौजूद खरीददार व्यापारियों ने बोली सही समय पर शुरू करवाने के लिए कहा। खरीददार अधिक नहीं होने से व्यापारी ने इस बात का एतराज किया कि किसानों को उनकी जिंसों का पूरा भाव नहीं मिल पाएगा।

बोली के दौरान तनातनी

बोली शुरू करने के दौरान तनातनी तू-तू मैं-मैं में बदल गई। जानकारी मिलने के साथ ही किसान और व्यापारी भी मौके पर जमा हो गए। मंडी समिति सचिव दीपेंद्र शर्मा मंडी समिति कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां शर्मा ने दोनों पक्षों को समझाया। करीब दो घंटे देरी के बाद संजय ट्रेडिंग कंपनी पर जिंसों की नीलामी करवा कर बोली शुरू की गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें