पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फुलस्पीड जीप अनकंट्रोल:डिवाइडर पार कर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली  से जा भिड़ी जीप, दो की मौत, पांच घायल

हनुमानगढ़ (पीलीबंगा)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीलीबंगा के हनुमानगढ़  फोरलेन पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त  जीप और ट्रैक्टर ट्रॉली। - Dainik Bhaskar
पीलीबंगा के हनुमानगढ़  फोरलेन पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त जीप और ट्रैक्टर ट्रॉली।

कस्बे के पीलीबंगा-हनुमानगढ़ फोरलेन पर अनियंत्रित हुई जीप डिवाइडर पार कर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई। इससे जीप में सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हाे गए। वहीं सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दो लोगों को भी गंभीर चोटें आईं।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि जीप का आगे का हिस्सा पूरी तरह पिचक गया। वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना एंबुलेंस और पुलिस को दी तथा घायलों को संभाला। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर-ट्रॉली।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर-ट्रॉली।

हनुमानगढ़ की तरफ जा रही थी जीप
बीकानेर निवासी प्रेम (36), सुखदेव (32), सतवीर (30), देवेंद्र उर्फ मोनू और बीकानेर के गांव बाजू बिठड़िया निवासी सुनील (35) जीप से हनुमानगढ़ की तरफ जा रहे थे। राधा स्वामी डेरे के पास जीप अनियंत्रित हो गई और यह उछल कर डिवाइडर के ऊपर से सड़क की दूसरी ओर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली में भिङ गई।

इससे ट्रैक्टर पर सवार गांव चोहिलांवाली निवासी गुरजंट सिंह (47) तथा गग्गू (13) गंभीर घायल हो गए। वहीं जीप में सवार सतवीर व देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जीप में सवार प्रेम, सुखदेव और सुनील को भी गंभीर चोटें आईं।

दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त
दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली और जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए तथा परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

घायलों को किया हनुमानगढ़ रैफर
घायलों को तुरंत हनुमानगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता विनोद गोठवाल, पालिकाध्यक्ष सुखचैन सिंह रमाणा सहित प्रशासन के कर्मचारी मौके पर पहुंचे । फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

कंटेंट एवं फोटो : यश गुप्ता, पीलीबंगा

खबरें और भी हैं...