मॉडल्स ने रैंप वॉक पर बिखेरा जलवा:डांस कॉम्पिटिशन और गेम से जमाया रंग, गर्ल्स एजुकेशन के लिए जुटाया फंड

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
श्रीगंगानगर में आयाम कार्यक्रम में मंच पर मौजूद माॅडल्स।

गर्ल्स एजुकेशन के लिए फंड जुटाने के लिए रैंप पर मॉडल्स ने जलवे बिखेरे। प्रोग्राम में कई गेम और डांस कॉम्पिटिशन भी हुआ। कार्यक्रम की स्पेशल गेस्ट मिसेज इंडिया प्लेनेट डॉ.नवज्योत कौर थीं।

श्रीगंगानगर के अग्रवाल ट्रस्ट में रविवार रात आयाम कार्यक्रम हुआ। प्रोजेक्ट चेयरमैन सविता जैन ने बताया कि यह अपने तरह का एक अलग प्रोग्राम था। एंटरटेनमेंट के साथ गर्ल्स एजुकेशन के लिए फंड जुटाए गए। इन रुपयों को लड़कियों की एजुकेशन के लिए खर्च किया जाएगा। प्रोग्राम पर गेम और डांस कॉम्पिटिशन के साथ मॉडल्स ने रैंप वॉक किया।

रैंप वॉक करती युवतियां।
रैंप वॉक करती युवतियां।

मिसेज इंडिया प्लेनेट बोली, गर्ल्स का पढ़ना जरूरी
कार्यक्रम की स्पेशल गेस्ट मिसेज इंडिया प्लेनेट डॉ.नवज्योत कौर ने कहा कि गर्ल्स का पढ़ना जरूरी है। मारवाड़ी युवा मंच की महिला चेतना शाखा का उद्देश्य पवित्र है और उनके इसी पुनीत उद्देश्य में साथ देने के लिए वे श्रीगंगानगर आईं हैं। उन्होंने मारवाड़ी युवा मंच के आयोजन की सराहना की। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट नगर परिषद की सभापति करुणा चांडक और मुक्ता अग्रवाल थी।

कार्यक्रम में मौजूद लोग।
कार्यक्रम में मौजूद लोग।

एक से बढ़कर एक हुए डांस
कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक डांस हुए। कोरियोग्राफर कमल मक्कड़ की देखरेख में डांस ने सभी का मन मोह लिया। देर रात तक कार्यक्रम चला। इस दौरान कई तरह के गेम्स भी हुए। देर तक लोग कार्यक्रम का आनंद लेते रहे।