सड़क निर्माण अटका:डेढ़ साल से क्षतिग्रस्त, बीच में बड़ा गड्ढा, धूल-मिट्टी से सब परेशान

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेतिया फार्म मेन राेड पर रह रहे लाेग व दुकानदार बीते करीब डेढ़ साल से परेशानी भुगत रहे हैं। इसका कारण यह है कि यहां एलएंडटी की ओर से सीवरेज लाइन डाली जानी है, लेकिन आज तक डाली नहीं जा सकी है। इसी काे मुख्य वजह बताकर नगरपरिषद की ओर से सड़क भी नहीं बनाई गई। वार्ड 29, 30 व 31 की इस सांझी राेड पर दाे-तीन दिन पहले एलएंडटी ने बड़ा गड्ढा किया, इस दाैरान बताया गया कि यहां मैन हाॅल डाले जाएंगे, लेकिन बाद काेई नहीं आया। अब लाेग गलियाें से हाेकर एक तरफ से दूसरी तरफ अावागमन कर रहे हैं। लाेग परेशान हैं, दुकानदाराें का कहना है कि बीते दिनाें कांग्रेस नेता अशाेक चांडक के पास भी परेशानी बताने गए थे। इसके अगले दिन ही विभागीय अधिकारियाें की टीम माैके पर आई। बड़े सपने दिखाए गए, लेकिन काम आज तक शुरू तक नहीं हुआ।

शिकायत मिलने पर 15 से 20 मिनट में समस्या का समाधान करवाया : शहर में साेमवार काे एलएंडटी की अाेर से जिस तेजी से काम करवाया गया, इसकी सराहना भी हुई। वजह यह रही कि तीन जगहाें से शिकायत विभाग के पास पहुंची, उक्त तीनाें ही जगहाें पर महज 15 से 20 मिनट के दरमियान समस्या का समाधान करवा दिया गया। एलएंडटी के डिप्टी प्राेजेक्ट मैनेजर दर्शन सिंह का कहना है कि शिकायत मिली थी कि हाकम मारूति गैराज राेड, शंकर काॅलाेनी, वृद्ध अाश्रम से शांति एन्क्लेव काे जाने वाली सड़क पर चैंबर क्षतिग्रस्त व सड़क पर गड्ढा हुअा है। इस पर तुरंत ही टीमें भिजवाकर समस्या का निस्तारण करवा दिया गया।

एलएंडटी ने तेजी से शुरू किया काम, 4213 मैन हाेल दुरुस्त किए : सीवरेज निर्माता कंपनी एलएंडटी ने अब तेजी से चैंबर दुरस्त करने का काम शुरू कर दिया है। कंपनी ने अब तक 4213 मैन हाेल दुरुस्त किए हैं। रीकाे पुलिस लाइन क्षेत्र में 95, नेहरू पार्क 155, जसवंत काॅलाेनी, हरदीप काॅलाेनी, प्रेम नगर में 231, वैलकम विहार, गांधी नगर, सुखाड़िया नगर में 70, बसंती चाैक, ब्रहम काॅलाेनी, माॅडल द्वितीय, जानकी नगर, वास्तुदेव नगर, बापू नगर में 1125, जवाहरनगर सेक्टर 4 में 78, रामदेव काॅलाेनी, वैशालीनगर, पंचवटी, नाईयावाली, रिद्धि-सिद्धि, गुलाबीबाग, खालसा नगर, पंजाबी सिटी, पावनधाम राेड, माेटर मार्केट में 2439 मैन हाेल दुरुस्त किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...