पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:डॉ. अंबेडकर चौक का नवनिर्माण व नई प्रतिमा लगाने की मांग

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

दलित एक्शन कमेटी तथा पार्षदों ने नगरपरिषद आयुक्त प्रियंका बुडानिया को ज्ञापन सौंपकर गोल बाजार स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक का नवनिर्माण करवाने की मांग की है। इसके साथ ही संविधान निर्माता बाब साहेब की नई प्रतिमा लगाने की मांग भी रखी गई है। कमेटी अध्यक्ष पार्षद बंटी वाल्मीकि ने कहा कि गोल बाजार स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक की हालत पिछले 7-8 वर्षाें से बहुत जर्जर अवस्था में है।

मूर्ति स्टेप टूट चुका है तथा मूर्ति भी खंडित अवस्था में है। डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक व मूर्ति के नवनिर्माण के लिए पूर्व में भी कमेटी की ओर से अनेक बार ज्ञापन दिए जा चुके हैं तथा चौक के नवनिर्माण व नई मूर्ति स्थापित करने की मांग की गई है। लेकिन परिषद प्रशासन की ओर से लापरवाही का परिचय देकर दलित समाज की भावनाओं की अनदेखी की जा रही है। इस अवसर पर पार्षद मैना देवी नायक, धर्मेंद्र मौर्य, बलजीत सिंह बेदी, विजेंद्र स्वामी, फहीम हसन, संतोष, लक्ष्मी जाटव व सुशील कुमार आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement