पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:यूपी में गिरफ्तार डॉ. कफील को रिहा करने की मांग, एसएफआई ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

श्रीगंगानगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

छात्र संगठन स्टूडेंट्स फैडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में सोमवार को छात्रों ने यूपी के डॉ. कफील खान को रिहा करने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के समक्ष विरोध प्रदर्शन कर प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। एसएफआई के तहसील संयोजक दिनेश ठोलिया के नेतृत्व में आए छात्रों ने नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर यूपी सरकार से डॉ. कफील खान को बिना शर्त रिहा करने की मांग की।

ठोलिया के अनुसार पिछले 30 जनवरी से उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने वहां के डॉ. कफील खान को तानाशाही तरीके से जेल में बंद  किया हुआ हैं उन्हें हर तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। योगी सरकार ने पहले भी डॉक्टर कफील को कई महीनों जेल में रखा लेकिन बाद में वो निर्दोष पाए गए। ठोलिया के अनुसार देश में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर योगी और मोदी सरकार द्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

छात्रनेता असलम खान ने कहा कि अगर सरकार ने डाॅ. खान काे जल्द रिहा नहीं किया ताे संगठन रणनीति बनाकर आंदोलन करेगा। इस मौके पर गुरमन, मोहिन खान, शेरसिंह, राहुल सहारण, रोशन, रवि, तोशिक खान, हबीब खान आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement