30 किलो पोस्त के साथ 2 आरोपी पकड़े:मोटरसाइकिल पर लेकर आ रहे थे डोडा पोस्त, पुलिस टीम से सामना हुआ तो घबराए

​​​​​​​श्रीगंगानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के साुदुलशहर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के साुदुलशहर में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जिले की सादुलशहर थाना पुलिस ने गुरुवार रात मोटरसाइकिल पर डोडा पोस्त लेकर आ रहे थे दो लोगों को पकड़ा है। दोनों अरोपी बाइक पर पोस्त लेकर आ रहे थे। इसी दौरान गश्त पर निकली पुलिस टीम ने उनका सामना हो गया। इस पर आरोपी घबरा गए। इनके हाव भाव देखकर पुलिस को इन पर शक हुआ। रोक कर तलाशी ली तो इनके पास तीस किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। शुरुआती तौर पर आरोपियों के यह डोडा पोस्त श्रीगंगानगर इलाके में बिक्री के लिए लाने की पुष्टि हुई है लेकिन ये डोडा पोस्त वे कहां से लाए इसके बारे में उन्होंने पुलिस को अब तक कुछ भी नहीं बताया है। इनका पुलिस रिमांड लिया गया है।
ऐसे आए पकड़ में

सादुलशहर थाने के एसएचओ रघुवीर सिंह गुरुवार रात टीम के साथ गश्त के लिए निकले थे। इसी दौरान उन्हें इस इलाके में पोस्त लाए जाने की सूचना मिली। इस पर टीम ने आरोपियों की लोकेशन का पता लगाया। आरोपी सादुलशहर के वार्ड सत्रह का रहने वाला नवनीत गर्ग (24) और उसका साथी सादुलशहर के वार्ड बीस का रहने वाला संजय मौर्य उर्फ राहुल (24) मोटरसाइकिल पर डोडा पोस्त लेकर आ रहे थे।

सामने पुलिस को देखकर दोनों घबरा गए। उनके हाव भाव देखकर उन पर पुलिस का शक पुख्ता हो गया। उनके पास से तीस किलो डोडा पोस्त बरामद होने पर पुलिस उन्हें थाने ले आई। जांच अधिकारी लालगढ़ जाटान थाने के एसएचओ तेजवंत सिंह ने बताया कि आरोपियों का रिमांड लिया गया है। पूछताछ में नई जानकारियां सामने आ सकती हैं।