पुलिस को देख कार भगाने लगा तस्कर, मिली नशीली गोलियां:फलौदी से जुड़े हैं नशे के तस्करों के तार,  युवक को गोलियां देने वाला अभी राजियासर पुलिस की गिरफ्त में

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिंदुमलकोट पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
हिंदुमलकोट पुलिस थाना।

जिले के गांव खखां में बुधवार को नशे में उपयोग हाेने वाली गोलियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। युवक ये गोलियां लेकर कार से सीमावर्ती गांव खखां से निकला ही था कि पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे रोक लिया। तलाशी में उसके पास 3900 नशे में उपयोग होने वाली गोलियां मिलीं। पुलिस ने गंगनहर की पटरी के किनारे मंगलवार देर रात नाका लगाया था। आधी रात के बाद इस इलाके में कार नजर आने पर पुलिस अलर्ट हुई। पुलिस को देखते ही आरोपी में कार घुमाने का प्रयास किया। इस दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कार घुमाते ही हुआ शक
हिन्दुमलकोट थाने के सीआई रामप्रताप ने बताया कि आरोपी ने जैसे ही पुलिस को देख कार घुमाने का प्रयास किया। उस पर शक पुख्ता हो गया। वह कार घुमा पाता इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। उससे वापस लौटने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर कार् की डिग्गी की तलाशी ली गई तो नशे में उपयोग होने वाली गोलियां बरामद हुई। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम गांव खखां निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र जसवंत सिंह बताया।

फलौदी से जुड़े हैं तार
आरोपी सुरेंद्रसिंह ने ये गोलियां नरेश बिश्नोई से लाना स्वीकार किया है। नरेश बिश्नोई इस समय राजियासर थाना पुलिस की गिरफ्त में है। उसे पुलिस ने पिछले दिनों 22 हजार नशे में उपयोग होने वाली गोलियों के साथ पकड़ा था। उसी ने युवक को 3900 गोलियां दी थीं। नरेश बिश्नोई ये गोलियां फलौदी के रहने वाले शिवकरण बिश्नोई से लाने की बात स्वीकार की थी। ऐसे में श्रीगंगानगर में नशा तस्करी के नेटवर्क के फलौदी से जुड़े होने की आशंका है। पुलिस अब आरोपी से और जानकारियां जुटाएगी। मुख्य तस्कर को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...