पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांस्टेबल का शव मिला:गश्त के दौरान जीप फिसल कर गिरी  थी गंगनहर में, गोताखोर कर रहे थे तलाश

श्रीगंगानगर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर के शिवपुर हैड क्षेत्र में कांस्टेबल के नहर में गिरने  के बाद मौके पर मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
श्रीगंगानगर के शिवपुर हैड क्षेत्र में कांस्टेबल के नहर में गिरने के बाद मौके पर मौजूद लोग।

जिला मुख्यालय के निकट शिवपुर हैड क्षेत्र में मंगलवार को गंगनहर में गिरी जीप में सवार पुलिस कांस्टेबल का शव बुधवार को मिल गया। गोताखोर और आसपास के ग्रामीण पुलिसकर्मी की तलाश में मंगलवार दोपहर बाद से जुटे हुए थे। घटना स्थल से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर यह शव मिला। नहर में गिरी जीप काे पुलिसदल ने मंगलवार को ही निकाल लिया था।

पानी चोरी रोकने के लिए कर रहे थे गश्त
पुलिस और सिंचाई विभाग का संयुक्त गश्ती दल मंगलवार को नहर पर गश्त कर रहा था। विभाग की दो जीपें इस रास्ते पर गश्त के लिए निकली थीं। ये गांव खखां से शिवपुर हैड की तरफ जा रही थी। आगे चल रही जीप में विभाग के जेईएन और अन्य अधिकारी थे वहीं पीछे चल रही जीप में पुलिस कांस्टेबल पवन कुमार के साथ सिंचाई विभाग का चालक राकेश कुमार था। इसी दौरान जीप फिसल कर नहर में जा गिरी। राकेश कुछ तैरना जानता था। ऐसे में वह किसी तरह नहर के किनारे पहुंचा और हादसे के साथ ही नहर किनारे जमा हुए ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाल लिया।

तलाश के लिए जुटे गाेताखोर
हादसा होने के साथ ही मौके पर पहुंची हिन्दुमलकोट थाना पुलिस ने गोताेखोरों को कांस्टेबल की तलाश में लगा दिया। बुधवार को घटना स्थल से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर कांस्टेबल का शव मिला। पुलिस कार्रवाई के बाद उसका अंतिम संस्कार करवा दिया गया।