पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:सुबह सैर करने निकला बुजुर्ग लापता, अपहरण की आशंका

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राेजाना की तरह सुबह की सैर पर गए एक बुजुर्ग के अपहरण की आशंका में जवाहरनगर थाने में रिपाेर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसी कैमरे चेक किए हैं। इसमें 70 वर्षीय जगमाेहनसिंह इंदिरा वाटिका के अंदर पहुंचने तक दिखाई दे रहे हैं। जवाहरनगर थाना के जांच अधिकारी एएसआई राेशनलाल ने बताया कि परिवादी संजय काॅलाेनी निवासी बलजीतसिंह ने रिपाेर्ट दी है।

इसमें बताया है कि उसके पिता हमेशा की तरह 6 अगस्त की सुबह करीब 6 बजे घर से घूमने काे निकले थे। उनके हरे रंग की टी शर्ट और ग्रे रंग का हाैजरी का पायजामा पहना हुआ था। वे इंदिरा वाटिका से रहस्यमयी ढंग से गायब हाे गए हैं। उनकी रिश्तेदारी और परिचिताें में तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला।

इंदिरा वाटिका के गेट पर सरस बूथ संचालक ने पुलिस काे बताया कि उक्त बुजुर्ग ने हमेशा की तरह 6 अगस्त काे भी उससे अखबार लेकर पढ़ा। इसके बाद सैर करने पार्क में चले गए। पुलिस उनके अपहरण की आशंका के चलते तलाश में जुटी हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें