बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या:दो दिन से घर से लापता था बुजुर्ग, शव पर चोटों के निशान होने से पुत्र ने कराया हत्या का मामला  दर्ज

श्रीगंगानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनूपगढ़ पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
अनूपगढ़ पुलिस थाना।

जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र के गांव पांच के में बुधवार को बुजुर्ग का शव मिलने के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब मृतक के पुत्र ने अपने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवा दिया। हालांकि इस संबंध मं अब तक किसी पर आरोप नहीं लगाया गया है और न ही किसी पर संदेह जताया गया है, लेकिन हत्या का मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दिहाड़ी मजदूर था मृतक बुजुर्ग
पुलिस को गुरुवार को अनूपगढ़ घड़साना मार्ग पर गांव पांच के भट्‌ठे के पास एक बुजुर्ग का शव मिला था। इस मामले में पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। आसपास के थानों में इस बारे सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर गांव 11 पी पतरोड़ा के कुलदीपसिंह ने मृतक की पहचान अपने पिता जगदीश सिंह (62) पुत्र बलवीरसिंह के रूप में की। उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। इस पर मृतक के पुत्र कुलदीपसिंह ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

घर से भोजन करके निकला था बुजुर्ग
मृतक के पुत्र की ओर से दर्ज करवाए हत्या के मामले में कहा गया है कि उसका पिता जगदीश सिंह दिहाड़ी मजदूरी करता था। इसी दौरान बुधवार दोपहर वह भाोजन करके घर से निकला लेकिन वापस नहीं लाैटा। परिवार के सदस्यों को चिंता हुई तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। बाद में गुरुवार शाम गांव पांच के के निकट अज्ञात बुजुर्ग का शव मिलने पर मृतक के पुत्रों ने उसकी पहचान की। हालांकि अब तक हत्या के कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...