पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मिसाल:किसान ने सहयाेग मार्ग के लिए 1 कराेड़ की कृषि भूमि छाेड़ी, सड़क का शुभारंभ उनसे कराया

श्रीगंगानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहयाेग मार्ग चाैड़ा करने के लिए एक किसान परिवार ने एक कराेड़ रुपए कीमत की कृषि भूमि छाेड़कर मिसाल पेश की। इसी के साथ सड़क निर्माण की सभी बाधाएं अब दूर हाे चुकी हैं। शहर के मास्टर प्लान के अनुसार बन रहे सहयोग मार्ग निर्माण के लिए किसान परिवार पूर्णराम भाम्भू ने यह कृषि भूमि दी है। किसान परिवार की ओर से दिए गए सहयोग के लिए सादगीपूर्वक एक समाराेह सहयोग मार्ग पर रखा गया।

इसमें विशेष रूप से कांग्रेसी नेता अशोक चांडक, पूर्व सभापति जगदीश जांदू, पार्षद पवन माटा, पार्षद रामस्वरूप नायक, रवि कटारिया, कृषि पंडित विक्रमजीतसिंह, राजेश शर्मा सहित इलाके के सैकड़ों गणमान्य लोगों की मौजूदगी में पूर्णराम भाम्भू को फूलमालाएं पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर पूर्णराम भाम्भू से ही सहयोग मार्ग के रुके हुए निर्माण कार्य को पुन: चालू करवाया गया। पूर्व पार्षद सुरेन्द्र स्वामी ने बताया कि इससे पूर्व इलाके के किसानों ने जस्सासिंह मार्ग निर्माण के लिए भी करोड़ों रुपए की भूमि का समर्पण निशुल्क किया है, जिसमें कृषि पंडित बलवंत सिंह, हरदीपसिंह जिलेदार परिवार, जोरा परिवार शामिल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें