पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:पड़ोसियों में झगड़ा महिला सहित पांच घायल, दो रेफर

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में डंडी रोड पर वार्ड 8 में दूषित पानी छिड़कने की बात को लेकर हुई कहा सूनी झड़प में बदलने के बाद दोनों पक्षों के एक महिला सहित पांच घायल हो गए। इनमें दो घायलों को बीकानेर रेफर किया है। शेष का इलाज रावला के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस ने मामले दर्ज किए है।

पुलिस ने घायलों के बयान लेने के बाद बताया कि धर्मपाल धाणक ने पर्चा बयान में कहा है कि पड़ाेसी सतपाल अरोड़ा काे उसके घर के सामने दूषित घरेलू पानी छिड़कने से मना किया तो सतपाल, उसकी पत्नी, पुत्र रविंद्र व सतेंद्र लाठियां व लोहे की पाइप लेकर मेरी पत्नी सुलोचना, बड़े भाई पृथ्वीराज उर्फ लंकेश सहित मेरे पर हमला बोल दिया।

इससे पृथ्वीराज के सिर में गहरी व जानलेवा चोट आई है। पत्नी सुलोचना के सिर में भी गंभीर चोटें आने के अलावा प्रार्थी के कान, सिर में चोटें आई है। धर्मपाल ने बयान में कहा है कि सतपाल के परिवार ने जानलेवा हमला करने के साथ जाति सूचक गालियां देते हुए पत्नी सुलोचना के पहने कपड़े फाड़ दिए है।

दूसरी तरफ सतपाल अरोड़ा ने पृथ्वीराज, धर्मपाल, सुलोचना पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बयान दर्ज कराया है कि आरोपियों ने एक राय होकर उसकी पत्नी के साथ गाली गलाैच करते हुए कपड़े फाड़ दिए है। सतपाल अरोड़ा व पृथ्वीराज के बीच काफी समय से आपसी रंजिश होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने बताया कि इसी के चलते सोमवार को दोनों पक्ष भिड़ गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें