पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सबको बेहतर सुविधा मिले:सामुदायिक भवन के हाल निर्माण का शिलान्यास

श्रीगंगानगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांवों से लेकर शहर तक विकास कार्यो में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। एक ही लक्ष्य है सबको बेहतर सुविधा मिले। यह बात विधायक राजकुमार गौड़ ने पुरानी आबादी के वार्ड नंबर 4 स्थित सामुदायिक भवन के हाल के निर्माण व मरम्मत कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि वार्डवासियों ने कुछ समय पूर्व मेरे समक्ष भवन के जीर्णोद्धार की समस्या रखी थी। इस पर तुरंत 10 लाख रुपए का बजट विधायक कोटे से दे दिया गया। इसका काम अब जल्द ही शुरू हो जाएगा अाैर यहां भवन की छत लग जागी, जिससे इस भवन का कायाकल्प होगा। भवन की छत लगने से यह आमजन के काम आएगा।

इस मौके पर पार्षद रमेश शर्मा, जेपी श्रीवास्तव, पार्षद गुरमीत सिंह गिल, वार्ड के वरिष्ठ सदस्य विजेन्द्र कुमार शर्मा, होशियारसिंह शर्मा, राजकुमार अरोड़ा, डॉ. लालचंद नोखवाल, सावरमल वर्मा, पार्षद बलजीत बेदी, ओमप्रकाश छाबड़ा, रविकांत शर्मा, रामेश्वरलाल शर्मा, शंभू अरोड़ा, किशन घोड़ेला, ताराचंद सिंगाठिया, किशोर छाबड़ा सहित काफी संख्या में वार्डवासी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें