पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राेडवेज:आज रात 12 बजे तक राेडवेज में महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा

श्रीगंगानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रक्षाबंधन पर साेमवार रात 12 बजे तक राेडवेज की बसाें में महिलाओं के लिए यात्रा निशुल्क रहेगी। श्रीगंगानगर आगार प्रबंधक अवधेष शर्मा ने बताया कि 46 रूटाें में सामान्य यातायात के तहत अलग-अलग रूटाें में राेडवेज की बसाें का संचालन किया जा रहा है। रक्षाबंधन पर अतिरिक्त यात्रीभार काे देखते हुए अतिरिक्त बसाें का संचालन भी किया जा सकेगा। इसके लिए भी अतिरिक्त बसाें काे सेनेटाइज कर तैयार रखा गया है।

रात 12 बजे तक महिलाओं के लिए रक्षाबंधन पर यात्रा निशुल्क रहेगी। परिचालकाें की ओर से निशुल्क यात्रा का टिकट भी महिला यात्रियाें काे दिया जाएगा। क्षमता से अधिक सवारियां बसाें में नहीं बैठाने के लिए परिचालकाें काे पाबंद किया गया है ताकि काेराेना संक्रमण के फैलाव काे राेका जा सके। बसाें में यात्रियाें काे मास्क पहनना अनिवार्य रहेगा। रविवार काे श्रीगंगानगर से अबाेहर के बीच बसाें का संचालन शुरू हाेने से यात्रियाें काे राहत मिली है।

साेमवार काे रक्षाबंधन त्याेहार के कारण बसाें का संचालन बड़ी राहत के ताैर पर है। हालांकि नाकाबंदी पर पंजाब से राजस्थान आने वाले चाैपहिया वाहनाें के नंबर और सवारियाें की जानकारी रजिस्टर में दर्ज की जा रही है। नाकाबंदी पर आरएसी और प्रशासनिक जाब्ता यथावत है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें